एसजेवीएन ने मनाया अपना  34वां स्थापना दिवस

चन्द्रकान्त पाराशर, एडिटर, ICN हिन्दी

शिमला : विद्युत क्षेत्र के उपक्रम एसजेवीएन, ने शिमला स्थित अपने कारपोरेट मुख्यालय तथा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, गुजरात, बिहार तथा पड़ोसी देशों नेपाल और भूटान में स्थित अपने सभी परियोजना कार्यालयों में आज अपना 34वां स्थापना दिवस मनाया।  अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नन्‍द लाल शर्मा ने निदेशक(कार्मिक), श्रीमती गीता कपूर, निदेशक (वित्त), श्री ए. के. सिंह तथा निदेशक (विद्युत),    श्री सुशील कुमार शर्मा की गरिमामयी उपस्थिति में कंपनी का झंडा फहराया।  गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों का ध्‍यान रखते हुए इस अवसर पर कर्मचारियों से संवाद किया।

इस मौक़े पर श्री नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन वर्तमान में एक साथ दस प्रोजेक्‍ट्स पर कार्य कर रहा है तथा इससे अब सभी स्तरों के कर्मचारियों की ज़िम्मेदारियाँ बढ़ गई हैं। इसलिए सभी को जवाबदेही और जिम्मेदारी दर्शाते हुए यह सुनिश्चित करना है कि इन प्रोजेक्‍ट्स को बिना किसी लागत वृद्धि के तथा निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा किया जाए।

श्री शर्मा ने अवगत करवाया किनिगम ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ चल रहे संघर्ष में राज्‍य सरकारों तथा केन्‍द्रीय सरकार के सहयोग के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिए हैं। एसजेवीएन विभिन्न अस्पतालों में वेंटिलेटरों, कोल्‍ड स्‍टोरेज़ उपकरणों, निजी सुरक्षा उपकरणों (पीपीई), भोजन, मॉस्कों, सेनीटाइजर्स और ग्‍लब्‍स की खरीद के लिए अपना योगदान देता आया है।

उन्होंने कर्मचारी गणों को बधाई देते हुए उनका आह्वान किया कि वे निगम के सांझे विज़न को पूरा करने के लिए तीव्रता और तात्कालिक दृष्टि से विशिष्ट कार्रवाईयां करें, ताकि हम अपना सांझा विजन साकार कर सकें।  उन्‍होंने इस बात पर भी बल दिया कि एसजेवीएन के कर्मचारी अपना एवं अपने परिजनों का विशेष ध्‍यान रखें तथा स्‍वस्‍थ रहें, जिसके लिए उन्‍हें सरकारों से प्राप्‍त कोविड उचित व्‍यवहारों एवं निर्देशों का निष्‍ठापूर्वक पालन करना चाहिए।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts